रूबन अस्पताल ने पुलवामा में हुए शहीदों को किया शत शत नमन, शहीदों के परिवार के स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध

PATNA: पुलवामा आतंकी हमले के बाद देशवासियों में गुस्सा है. इस आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों ने अपनी जान गवाईं है. राजनेता, फिल्मी सितारे और भारतवासी, हर कोई इस आंतकी हमले की निंदा कर रहे हैं.  इसी कड़ी में बिहार के नामी अस्पताल रूबन मेमोरियल हॉस्पीटल ने शहीदों को शत शत नमन किया.

प्रख्यात यूरोलॉजिस्ट एंव समाजसेवी डॉ सत्यजीत सिंह के नेतृत्व में रूबन अस्पताल के सदस्यों ने पाटलिपुत्रा में कैंडिल जलाकर आक्रोश मार्च निकाला. डॉ सत्यजीत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिवामा का हमला दुखद एंव दर्दनाक है. पाकिस्तान के इस तरह की कायरता पूर्ण कार्य की जितनी निंदा की जाए वो कम है. डॉ सत्यजीत सिंह ने भारत सरकार से अपील करते हुए कहा कि पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया जाए कि पाकिस्तान की पीढ़ियों को हमेशा याद रहे. 

डॉ सत्यजीत सिंह ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि पुलवामा में हुए शहीदों के परिवार के स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए रूबन अस्पताल हमेशा तत्पर रहेगा. आक्रोश मार्च में रिटायर्ड ग्रुप कैप्टन डॉ अनिल कुमार, अमित कुमार, डॉ गौरव, डॉ स्वेतलाना, अविनाश और दीपक ने भाग लिया.  

Find Us on Facebook

Trending News