रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल ने किया योग शिविर का आयोजन, लोगों के स्वास्थ्य की भी हुई जांच

रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल ने किया योग शिविर का आयोजन, लोगों के स्वास्थ्य की भी हुई जांच

PATNA : शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल और नरुला एंड कम्पनी की ओर से ए0एन0 कॉलेज के प्रांगण में योग शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में हर उम्र के लोगों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया. 

इस मौके पर मुंगेर योग पीठ से आये गुरु रितेश मिश्रा ने लोगों को योग कराया. साथ ही योग से होनेवाले फायदों के बारे में लोगों को जानकारी दी. योग शिविर की शुरुआत रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल के एम.डी. डॉ. एस.के.सिंह, ए0एन0 कॉलेज के प्राचार्य प्रोफ़ेसर एस.पी.शाही, नरूला एंड कम्पनी की एम.डी. शिखा नरूला, योग गुरु रितेश मिश्रा, बिहार कला श्री सम्मान विजेता निहारिका कृष्णा, डॉ. विवेक कुमार ,कार्डियोलोजिस्ट डॉ. विपिन कुमार और मेजर विकार सिंह ने दीप जलाकर किया. 

रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल के एम.डी. डॉ. एस.के.सिंह ने शिविर में आये हुए लोगों को संबोधित करते हुए योग को दिनचर्या में शामिल करने की अपील की. इस मौके पर रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल की ओर से चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया. जिसमें लोगों ने अपना और अपने परिवार के लोगों का मुफ्त में जांच कराया. शिविर के समापन पर डॉ. एस.के. सिंह ने लोगों का शिविर में आने के लिए आभार प्रकट किया. साथ ही लोगों की पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट भी दिया. 

वही नरूला एंड कंपनी की निदेशिका शिखा नरूला ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बुक माय मील के निदेशक आशीष चन्द्र, रौनक गर्ग और अभिषेक सिंह, फिटनेस जिम के ओनर को धन्यवाद दिया. योग शिविर में शिखा, काजल, पल्लवी और हेमलता की महत्वपूर्ण भूमिका रही.       




 

Find Us on Facebook

Trending News