बेशर्म सियासत: मासूमों की मौत का बना दिया तमाशा, मुजफ्फरपुर अस्पताल में 19 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे शरद यादव

बेशर्म सियासत: मासूमों की मौत का बना दिया तमाशा, मुजफ्फरपुर अस्पताल में 19 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे शरद यादव

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर का एसकेएमसीएच ट्रेजेडी टूरिज्म का केंद्र बन गया है। एक तरफ बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार की वजह से अबतक कम से कम 117 मासूमों की मौत हो चुकी है। दूसरी तरफ नेताओं और दूसरी बड़ी हस्तियों ने अपनी संवेदनहीनता से इन मासूमों की मौत का तमाशा बना दिया है। नेता और दूसरे वीआईपी गाड़ियों के बड़े-बड़े काफिलों के साथएसकेएमसीएच पहुंच रहे हैं। आलम यह है कि मरीजों का अस्पताल पहुंचना मुश्किल हो रहा है और जरूरत से ज्यादा भीड़ से अव्यवस्था फैल रही है।

लोकतांत्रिक जनता दल के नेताशरद यादवगुरुवार को गाड़ियों के काफिले के साथ SKMCH पहुंचे। यादव के काफिले में करीब 19 गाड़ियां थीं। अस्पताल के बाहर गाड़ियों का तांता लग गया। मरीजों का अस्पताल में घुसना दुश्वार हो गया।

शरद यादव ने अस्पताल का दौरा करने के बाद नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि अगर तैयारी ठीक होती तो इतने बच्चों की मौत नहीं हुई होती। जब उनसे काफिले के साथ अस्पताल आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर अफसोस जताया। शरद यादव ने कहा कि काफिले में आया, इसका मुझे अफसोस है। मैंने किसी से बताया नहीं था।

 इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों के ऐक्टर और गायकखेसारी लाल यादव भी गुरुवार को अस्पताल पहुंचे। भोजपुरी सुपरस्टार को देखने के लिए अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। हर कोई उनके साथ सेल्फी खिंचाने की कोशिश करने लगा। भीड़ की वजह से अस्पताल में अव्यवस्था और अफरा-तफरी जैसी स्थिति हो गई। ऐंबुलेंसों का अस्पताल से आना-जाना मुश्किल हो गया। भीड़ की वजह से मरीजों का इलाज भी प्रभावित हो सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News