बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हुआ बवाल, डीएम और एसपी ने संभाला मोर्चा

कैमूर में अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हुआ बवाल, डीएम और एसपी ने संभाला मोर्चा

KAIMUR : जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के स्टूवरगंज में सब्जी विक्रेताओं को हटाने गए मोहनिया एसडीएम को अतिक्रमणकारियों के कोप का शिकार होना पड़ा. अतिक्रमणकारियों ने उन्हें वापस लौटा दिया. जिससे थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना में  भागने के दौरान एक व्यक्ति को हल्की चोटें आई है. उसका इलाज अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में कराया गया. बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. 

बताया जा रहा है की अतिक्रमण हटाने के दौरान माहौल खराब हो गया और सारी दुकानों को कुछ लोगो द्वारा बंद करा दिया गया. हंगामा की स्थिति देख जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी दिलनवाज अहमद ने मौके पर पहुंच कर कमान संभाला और लोगों से शांति व्यवस्था की अपील की. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई. बाद में सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति में दुकानों को खुलवाया गया और अतिक्रमण नहीं करने की सलाह दी गई.  

एसडीएम शिव कुमार रावत ने बताया की स्टूवरगंज को वेंडिंग जोन घोषित किया गया है. फिर भी सब्जी बेचने के लिए अतिक्रमण कारी जहां-तहां दुकान लगा देते हैं. जिन्हें हटाने के दौरान कुछ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. उसमें एक व्यक्ति को कुछ चोट आई और अफवाह फैला दिया गया. जिसका नतीजा रहा कि सभी दुकानों को असामाजिक तत्वों द्वारा बंद कराया जाने लगा और धार्मिक उन्माद फैलाने लगे. 

तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए पदाधिकारियो ने माहौल को शांत कराया और बंद पड़ी दुकानों को खुलवाया गया. फिलहाल स्थिति सामान्य है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News