बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तुषार हत्याकांड के बाद बिहटा में बवाल, हत्यारे को फांसी देने की मांग के साथ सड़क पर उतरे लोग

तुषार हत्याकांड के बाद बिहटा में बवाल, हत्यारे को फांसी देने की मांग के साथ सड़क पर उतरे लोग

PATNA : पटना के बिहटा में हुए तुषार अपहरण-हत्याकांड को लेकर आज सुबह से बवाल हो गया है। आक्रोशित लोगों ने सोमवार सुबह-सुबह ही बिहटा-पटना मुख्य पथ और बिहटा-सरमेरा रोड को जाम कर दिया है। हत्या से गुस्साए लोग आगजनी कर रहे हैं। अपराधी को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही मौके पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

16 मार्च को हुई थी हत्या

तुषार का अपहरण 16 मार्च की शाम को हुआ था। तुषार को पहचान वाले टीचर मुकेश कुमार ने वॉट्सऐप कॉल करके बहन के बारे में बताने के नाम पर अपनी कोचिंग में बुलाया। वहीं से उसका अपहरण कर लिया। फिर उसे सिकंदरपुर गांव ले गया। डेढ़ घंटे के अंदर गला दबाकर कर उसकी हत्या कर दी। इतने से मन नहीं भरा तो फिर चाकू भी मारे। इसके बाद उसकी मौत के बाद शव को जला दिया था।

छह बहनों में था इकलौता

बिहटा के कन्हौली गांव में रहने वाले टीचर राजकिशोर और इनकी पत्नी को 6 बेटियां हुई थीं। बेटे की चाहत में भगवान की दर पर परिवार ने मन्नत मांगी थी। तब जाकर 2 मार्च 2011 को तुषार का जन्म हुआ था। अपने इकलौते बेटे को पूरा परिवार बहुत प्यार करता था। उसकी हर एक डिमांड को पूरी करता था। टीचर पिता ने एक सपना देखा था। वो चाहते थे कि उनका बेटा पढ़ लिखकर एक अच्छा डॉक्टर बने, लेकिन अब ऐसा हो नहीं पाएगा।


Suggested News