पटना में किन्नरों का बवाल, बीच सड़क पर शव रखकर कर रहे हंगामा- आगजनी, कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

पटना में किन्नरों का बवाल, बीच सड़क पर शव रखकर कर रहे हंगामा- आगजनी, कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

पटना. एक किन्नर की गोली मारने से हुई मौत के बाद मंगलावर को गुस्साए किन्नरों ने पटना हंगामा मचा दिया है. पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के श्री राम हॉस्पिटल के पास दर्जनों की संख्या में जुटे किन्नरों ने हंगामा शुरू किया. उन्होंने बीच सड़क पर अपने साथी किन्नर का शव रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा निकालना शुरू किया और इस दौरान कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. 

बीच सड़क पर टायर जलाकर पूरे वाहनों की आवाजाही बाधित कर दी है. इस हंगामे और आगजनी के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. वहीं आसपास के दुकानदार अपनी दुकान बंद कर जान माल की सुरक्षा में लग गए. 

किन्नरों का कहना है मंगलवार की सुबह कार्यक्रम से लौटने के दौरान अपराधियों ने उनके साथी किन्नर को गोली मार दी. कंकड़बाग थाना क्षेत्र के श्री राम हॉस्पिटल में इलाज के क्रम में जब उसकी मौत हो गई तो बड़ी संख्या में वहां किन्नर जमा हो गया. उन्होंने इस घटना के विरोध में हंगामा मचा दिया. 

गुस्साई भीड़ को समझाने पहुंची पुलिस के किन्नरों को लाख समझाने की कोशिश के बाद भी वे मानने को तैयार नहीं दिखे. वे कई वाहनों को क्षति करके हंगामा करते नजर आ रहे हैं. वही किन्नरों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए किन्नरों के सुरक्षा की गुहार लगाई है. किन्नरों की मानें तो दो दिनों के भीतर ही दो किन्नरों की हत्या से उनमें भय है और इसी गुस्से में किन्नर समाज ने हंगामा शुरू किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News