बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भगवानपुर में मांस लदे ऑटो को जलाने पर बवाल, पुलिस ने 5 नामजद समेत 75 लोगों पर किया मुकदमा

भगवानपुर में मांस लदे ऑटो को जलाने पर बवाल, पुलिस ने 5 नामजद समेत 75 लोगों पर किया मुकदमा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर में ऑटो से प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद बीते दिनों हुए बवाल मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए 5 नामजद समेत कुल 75 लोगों को आरोपित करते हुए एफ आई आर सदर थाना में दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि नामजद आरोपितों में साहेबगंज बैरिया प्रतापपट्टी के निवासी राहुल कुमार सिंह,जुरन छपरा के साजन सुमन,वीरेंद्र सम्राट, रवि पटेल और राहुल ठाकुर है। 

सदर थाना प्रभारी मणिभूषण ने बताया कि सभी आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की गई हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी प्राथमिकी में कहा गया कि एक संगठन के सदस्यों द्वारा प्रतिबंधित मांस के साथ ऑटो चालक को पकड़कर भगवानपुर चौक के समीप ले आया गया इसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए ऑटो में आग लगा दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों द्वारा चालक की पिटाई की जा रही थी इसके बाद भीड़ से बचाते हुए चालक को हिरासत में ले लिया गया। उसके बाद इलाज के लिए भेजा गया साथ ही उग्र लोगों को समझते हुए मामले को शांत कराते हुए आवागमन सुचारू कराया। जाम के कारण एंबुलेंस सहित कई वाहन फंस गए थे।

पुलिस के पास मौजूद घटना का वीडियो फुटेज

पुलिस का कहना है कि घटना का वीडियो फुटेज भी उपलब्ध है इसमें उपद्रवियों की करतूत स्पष्ट दिख रही है। नगर DSP रामनरेश पासवान ने बताया कि कानून हाथ में लेने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी इधर ऑटो चालक जुरन छपरा के नौशाद ने भी इसको लेकर मामला दर्ज कराया है, इसमें कहा कि जुरन छपरा से सामान लेकर चला था उसे नहीं पता था कि बोरे के अंदर क्या है किराया पर ऑटो को लेकर पकड़ी ले जाने के लिए कहा गया था हालांकि पकड़ी पहुंचने के पूर्व ही पताही के समीप बाइक सवार द्वारा घेर लिया गया और मारपीट की गई


Suggested News