औरंगाबाद मंडल कारा में कैदी की मौत से बवाल, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद मंडल कारा में कैदी की मौत से बवाल, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद. जिले में बंद एक विचाराधीन कैदी की अचानक मौत से आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल कटा। बताया जाता है कि मृतक माली थाना क्षेत्र के बैरिया टोले पासवान बिगहा निवासी ललन पासवान, जो एक हत्या के मामले में जेल में बंद था। उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द हुई, जिसकी शिकायत उसने जेल अधिकारी से की थी। आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौत की खबर परिजनों को मिली तो पुरे गांव में सनसनी फैल गई और गांव से सैकड़ों लोग औरंगाबाद आ गये और शव को देखने के बाद परिजनों ने बताया कि इन्हें जेल में हत्या कर दी गयी है। परिजनों ने बताया कि जेलर की मिलीभगत से इस हत्या का अंजाम दिया गया है। इसको लेकर आक्रोशित परिजनों ने शव को रखकर औरंगाबाद सहर के हार्ट कहे जाने वाले रमेश चौक के पास शहर के मुख्य मार्ग को  जाम कर दिया। इसके कारण शहर में घण्टों जाम लगा रहा। 

वहीं मौके पर जिला प्रशासन के नहीं पहुंचने पर परिजन और भी गुस्सा में आ गये और महाराणा प्रताप चौक के पास एनएच-19 को पूरी तरह से जाम कर दिया। परिजनों ने जिला प्रशासन से इस घटना की उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की है एवं उचित मुआवजे की भी मांग की है। हालांकि बीती रात तकरीबन 10 बजे सदर SDO की पहल पर जाम को हटाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News