बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के स्टार प्रचारकों की सूची से रूडी-शाहनवाज को आउट करने पर भाजपा की सफाई, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

 BJP के स्टार प्रचारकों की सूची से रूडी-शाहनवाज को आउट करने पर भाजपा की सफाई, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, उसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी, और बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बीजेपी द्वारा जारी किए गए स्टार प्रचारकों की सूची में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है.लेकिन बिहार के इन 2 कद्दावर नेताओं को जगह नहीं मिली है। 

बीजेपी की सूची से राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन का शामिल नहीं करने के पार्टी नेतृत्व के फैसले काफी चौंकाने वाले हैं। इन नेताओं ने भी इस पर अंदर ही अंदर दुःख प्रकट किया है। इस पर बिहार बीजेपी की तरफ से जो सफाई आई है वो और भी हास्यास्पद है।

बिहार बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर मीडिया को ही निशाना बनाया गया है।बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि मीडिया में शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं होने की खबरें हैं। स्पष्ट हो कि यह एक सूची है। स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव के चरण व कार्यक्रम के हिसाब से अपडेट होती है। ऐसे में बिना जाने-समझे ऐसी भ्रामक खबरों से बचना चाहिए।

इन दो वरिष्ठ नेताओं को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किये जाने पर बढ़ते विवाद को लेकर बीजेपी सामने आई है और मीडिया को ही इसके लिए जिम्मेदार बता दिया है।हालांकि रूड़ी ने इस पर आश्चर्य जताते हुए कहा था कि  पार्टी में अब विधायक इतना भी वैल्यू नहीं हैं।




Suggested News