लालू यादव के मौत की फैली अफवाह, राजद ने कहा- राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्णतः स्वस्थ

लालू यादव के मौत की फैली अफवाह, राजद ने कहा- राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्णतः स्वस्थ

पटना. लालू प्रसाद यादव की मौत को लेकर रविवार को सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई. रविवार दोपहर ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने अचानक से लालू यादव के निधन से जुड़ा पोस्ट किया. देखते ही देखते यह तेजी से वायरल हो गया और कई लोगों ने ट्वीट को रीट्वीट किया. कुछ यूजर्स ने अलग अलग फोटो के साथ उसे लालू यादव की तस्वीर बताकर उनके निधन की पोस्ट की. अचानक से सोशल मीडिया पर लालू यादव की मौत की खबर जंगल की आग की तरह फ़ैल गई और यह तेजी से वायरल हुआ. 

हालांकि अफवाह होने के बाद भी राजद ने अपने शीर्ष नेता के कुशल होने की पुष्टि के लिए सफाई जारी की. राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सफाई देते हुए कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पूर्णतः स्वस्थ हैं. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद जी के सम्बन्ध मे सोशल मिडिया में उनके स्वास्थ्य को लेकर गलत और भ्रामक अफवाह फैलाया जा रहा है. वे राज्यसभा सांसद डॉ॰ मीसा भारती के दिल्ली आवास पर हैं. कई बीमारीयों से ग्रसित वे पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं. उनसे मिलकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव कल हीं पटना लौटे हैं. उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगों की दुआ और शुभकामनाएं उनके साथ है , वे शीघ्र हीं पूर्णतः स्वस्थ होकर हमलोगों के बीच उपस्थित होंगे. सुनियोजित साजिश के तहत सोशल मिडिया के माध्यम से उनके स्वास्थ्य को लेकर भ्रामक और निराधार अफवाह फैलायी जा रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण और घोर आपत्तिनजक है.

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पिछले सप्ताह ही चारा घोटाले के एक मामले में जमानत मिली थी. एम्स में उपचाररत लालू बाद में वहां से अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के दिल्ली आवास पर चले गये. इस बीच,रविवार को उनके मौत की अफवाह फैलने से उनके करोड़ों समर्थकों में अचानक से बेचैनी फ़ैल गई. 







Find Us on Facebook

Trending News