भागलपुर : ट्रक से 30 हज़ार रूपये और मोबाइल की चोरी, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

भागलपुर : ट्रक से 30 हज़ार रूपये और मोबाइल की चोरी, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

BHAGALPUR : नवगछिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कामाख्या पेट्रोल पंप पर ट्रक एसोसिएशन के प्रवक्ता गोपालपुर के डिमहा निवासी बबलू मंडल के ट्रक से अज्ञात चोरों ने 30 हज़ार रुपया और एक मोबाइल चुरा लिया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने मामले की छानबीन की है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. सीसीटीवी फुटेज में चोरी पूरी वारदात कैद हो गई है. देर शाम ट्रक को लेकर बांका के अमरपुर निवासी चालक राजाराम इंधन लेने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचा था. 

ईंधन लेने के दौरान वह पंप के ऑफिस में चला गया और ट्रक से खलासी भी उतर कर चालक के पीछे पीछे ही चला गया. इस बीच पेट्रोल पंप पर एक ऑटो से लाल रंग का टी-शर्ट पहने एक युवक पेट्रोल पंप परिसर में उतरा और वह सीधा ट्रक के पास गया. उसने पहले ट्रक की खिड़की से ताक झांक किया और दरवाजा खोल कर सीधा बैग लेकर वहां से निकल गया. चालक को इस चोरी की घटना का पता तब चला जब वह इंधन लेकर ट्रक पर चढ़ा. देर रात नवगछिया थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी. 

ट्रक एसोसिएशन के प्रवक्ता सह ट्रक के मालिक बबलू मंडल ने कहा की आए दिन ट्रक चालकों के साथ इस तरह के वारदात होते ही रहते हैं जो चिंता का विषय है. दूरदराज के ज्यादातर ट्रक चालक तो ऐसे होते हैं जो रकम लूट हो जाने या फिर चोरी हो जाने के बाद थाने में रपट तक भी दर्ज नहीं करा पाते हैं. अब पेट्रोल पंप भी सुरक्षित नहीं .है यह भी एक आश्चर्य का विषय है. उन्होंने अपराधी को गिरफ्तार करने और रकम की बरामदगी करने की मांग नवगछिया पुलिस से की है. इधर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से रकम चुराने वाले व्यक्ति की पहचान की जा रही है. जल्द ही पुलिस कार्रवाई करेगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News