...तो पटना पुलिस को मिल गया बकरा? पुलिस की थ्योरी से उठे कई सवाल...नेताओं ने सीबीआई जांच की उठाई मांग

...तो पटना पुलिस को मिल गया बकरा? पुलिस की थ्योरी से उठे कई सवाल...नेताओं ने सीबीआई जांच की उठाई मांग

पटना:  पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या मामले का पर्दाफाश करने का दावा किया गया है। पटना एसएसपी ने रूपेश हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेंस किया है। पटना एसएसपी ने बताया कि 12 जनवरी की शाम 6.58 पर उनकी हत्या की गई थी। पचास से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। उनके फोन नंबर खंगाले गए। पटना एसएसपी ने बताया कि हत्याकांड की मुख्य वजह रोडरेज थी और एक अपराधी की गिरफ्तारी का दावा किया है।एसएसपी ने बताया कि अपराधियों ने रूपेश सिंह की हत्या के लिए 4 बार प्रयास किया था। अब पुलिस की इस थ्योरी पर सवाल उठने लगे हैं। रूपेश के परिजनों को भी पुलिस की ये थ्योरी पर विश्वास नहीं है। वहीं रूपेश सिंह की पत्नी नीतू सिंह ने पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाई है और कहा कि किसी को बचाने की कोशिश है। वही नेता प्रति पक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है और कहा कि पुलिस ने 22 दिन बाद आखिरकार बकरा खोज ही लिया।

राज्यपाल से मिलेंगे नेता

पटना में हाई प्रोफाइल रुपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने, उनके परिजनों को पर्याप्त सुरक्षा व मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर गुरुवार को 11 बजे दिन में एक दर्जन से अधिक पूर्व मंत्री पूर्व विधायक महामहिम राज्यपाल से करेंगे मुलाकात.

अवनीश सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

कद्दावर नेता व पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री,पूर्व सांसद ने आज रूपेश के पैतृक गॉव जाकर पीड़ित परिवार जनों से मुलाकात की। इनमें रामजतन सिन्हा, अजित कुमार,पूर्व सांसद अरुण कुमार,अवनीश कुमार सिंह शामिल थे। पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने पटना पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाया और कहा कि बड़ी मछली को बचाने की साजिश है।पूरे मामले से पर्दा उठना चाहिए लेकिन पुलिस की कार्यशैली से लग रहा कि किसी दबाव में मामले को मोड़ा जा रहा है।अवनीश सिंह ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।



Find Us on Facebook

Trending News