रुपेश की हत्या की पुलिस थ्योरी पर भरोसा नहीं, सीबीआई करे जांच

रुपेश की हत्या की पुलिस थ्योरी पर भरोसा नहीं, सीबीआई करे जांच

पटना। रूपेश हत्या मामले में पटना पुलिस के खुलासे को लेकर नाखुश राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने गांधी मैदान गेट नंबर एक के पास धरना दिया। धरना में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार सहित कई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। पार्टी नेताओं ने कहा कि जिस तरह की कहानी पटना पुलिस बता रही है, उसपर भरोसा नहीं किया जा सकता है। पुलिस असली आरोपियों को बचाने के लिए केस को दूसरे एंगल के रूप में पेश कर रही है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पार्टी नेताओं ने कहा कि इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश की जिस तरह से हत्या की गई है वह किसी सड़क पर होनेवाली विवाद के कारण नहीं हो सकता है। इसके पीछे पूरी साजिश रची गई है। जिसके लिए सीबीआई से जांच होनी चाहिए। आज का यह विरोध प्रदर्शन पुलिस के इसी जांच के खिलाफ किया जा रहा है। जब तक सरकार रूपेश मर्डर की जांच सीबीआई से कराने का आश्वासन नहीं देती है, तब तक यह विरोध जारी रहेगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले पटना पुलिस ने रूपेश मर्डरकांड का खुलासा किया था। जिसमें पुलिस ने रितुराज नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने कहा था कि रूपेश की हत्या सड़क पर हुई छोटी दुर्घटना का परिणाम है, जिसमें आरोपी ने घटना के लगभग तीन माह हत्या की साजिश को अंजाम दिया था। पुलिस के खुलासे के बाद तमाम विपक्षी पार्टियों ने भी इस पर सवाल उठाए थे। गुरुवार को एक प्रतिनिधिमंडल इस संबंध में राज्यपाल से मिलने भी पहुंचा था और ज्ञापन सौंपकर इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी


Find Us on Facebook

Trending News