बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रूपेश मर्डर की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर गवर्नर से मिलने पहुंचा विपक्ष

रूपेश मर्डर की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर गवर्नर से मिलने पहुंचा विपक्ष

पटना। जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी को विपक्ष भरोसा नहीं करेगा। अब बिहार पुलिस की जांच पर अविश्वास जताते हुए रूपेश की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई है। जिसके लिए विपक्ष के नेताओं का एक दल गुरुवार को बिहार के गवर्नर फागू चौहान से मिलने पहुंचा है। इस दल में कई पूर्व मंत्री और विधायक शामिल हैं। जिनमें पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा,अजित कुमार , राम जतन सिन्हा , सुरेश शर्मा , अवनीश सिंह सहित कई नेता शामिल हैं।

मामले मे पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार ने कहा कि जिस तरह से रूपेश मामले में पुलिस ने कहानी गढ़ी है, वह चकित करनेवाला है। न सिर्फ रूपेश के परिवारवालों ने बल्कि राज्य में अधिकतर लोगों को यह मानना है कि मुख्य साजिशकर्ता को बचाने के लिए पुलिस ने यह पूरी स्क्रिप्ट तैयार की है.जिसका दिशा-निर्देश एक अणे मार्ग से दिया जा रहा था। डॉ. अरूण कुमार ने कहा कि राजधानी में 300 करोड़ रुपए की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। लेकिन आश्चर्य की बात है वीवीआईपी जोन में जिस जगह हादसा हुआ, वहां कैमरा काम नहीं कर रहा था, जो कि बड़ी साजिश को दर्शाता है, इसकी गहन जांच होनी बेहद जरुरी है।

बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं

राज्यपाल से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बिहार सरकार की पुलिस किसी मामले का उद्भेदन करने में पूरी तरह से नाकाम रही है, फिर चाहे वह मुजफ्फरपुर का मामला हो या मधुबनी का। पुलिस के काम पर सवाल उठे हैं। अब रूपेश के मर्डर पर जिस तरह से कहानी गढ़ी गई है, उस पर विश्वास करना कठिन है। पुलिस फ्री हैंड पर काम करने की जगह सरकार के निर्देश पर चल रही है। प्रेस वार्ता के दौरान आरोपी की बातों से भी यह जाहिर हुआ है. जब उसने कहा कि जो साहब ने कहा वह सही है। 



Suggested News