...तो पार्किंग ठेका विवाद में गई रूपेश की जान? CM नीतीश से मिलने के बाद DGP सिंघल तो यही बता रहे...

...तो पार्किंग ठेका विवाद में गई रूपेश की जान? CM नीतीश से मिलने के बाद DGP सिंघल तो यही बता रहे...

PATNA: पटना में हाईप्रोफाइल रूपेश मर्डर के एक हफ्ता बीत गए लेकिन सुशासन की तेजतर्रार पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फरमान पर एक्टिव हुई बिहार पुलिस सात दिनों बाद भी रिजल्ट नहीं दे सकी है। मर्डर के सात दिन बीतने के बाद आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को तलब किया था। सीएम ने रूपेश हत्याकांड में पुलिस कहां तक पहुंची इसकी जानकारी ली। सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद डीजीपी ने कहा कि पुलिस पार्किंग विवाद को लेकर आगे बढ़ रही है।

...तो पार्किंग विवाद ने ले ली जान

सीएम नीतीश से मुलाकात कर बाहर निकले डीजीपी सिंघल ने कहा कि पुलिस बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी। उन्होंने कहा कि कॉन्ट्रेक्ट किलरों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। डीजीपी ने कहा कि लगता है कि एयरपोर्ट पर पार्किंग के ठेके को लेकर विवाद था। वह विवाद हत्या की एक बड़ी वजह हो सकती है। यानी कि पटना पुलिस पार्किंग विवाद पर पूरा ठिकरा फोड़ना चाहती है। डीजीपी सिंघल ने कहा कि हत्या में कई तरह की बातें सामने आती हैं,पुलिस सभी बिंदूओं की जांच करती है ।रूपेश हत्याकांड में अभी तक की जांच में यही लगता है कि पार्किग विवाद की वजह से हत्या हुई है।

सुशासन का खत्म हुआ इकबाल

 पटना में रूपेश मर्डर केस के बाद नीतीश सरकार के सुशासन की भारी किरकिरी हो रही है। सुशासन का इकबाल खत्म होने के सवाल पर मुख्यमंत्री भड़क चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा है कि मर्डर किसी को कह करके तो होता नहीं। रूपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस लगी हुई है,बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा। लेकिन हफ्ते भर बीतने के बाद भी पुलिस को कहने के लिए कुछ भी नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News