बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रूपेश मर्डर केसः हत्यारे हत्या से पहले राजवंशी नगर मंदिर के पास पी थी चाय

रूपेश मर्डर केसः हत्यारे हत्या से पहले राजवंशी नगर मंदिर के पास पी थी चाय

PATNA: पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश करने का दावा किया गया है। पटना एसएसपी ने रूपेश हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेंस किया है। पटना एसएसपी ने बताया कि 12 जनवरी की शाम 6.58 पर उनकी हत्या की गई थी। पचास से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। उनके फोन नंबर खंगाले गए। 

एसएसपी ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहले खबर आई कि स्टैड का विवाद था। उस पर हमलोगों ने काम किया। ठेकेदारी का विवाद भी सामने आया उस पर भी जांच की गई। ऐसी सूचना आई की रूपेश जमीन के धंधे में लगे थे इसकी भी जांच की गई। पहली जानकारी आई कि 2 बाईक पर चार लोग सवार थे। सीसीटीवी फुटेज में 4 अपराधी दिखे। हमलोगों ने उसे ट्रैक किया,ट्रैकिंग में स्थानीय लोगों का सहयोग मिला,सीटीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें चार-पांच दिन लग गए। अपराधी गोली मारकर पुनाईचक से आर ब्लॉक-दीघा रोड पर चढ़े थे और इंद्रपुरी-महेशनगर इसके बाद बेली रोड होते हुए रूकनपुरा पुल पार किया। इसके बाद वे लोग गायब हो गए।

 तह हमें यह लगा कि अपराधी उसी इलाके के होंगे। 12 जनवरी कको दिन के तीन बजे से अपराधी वहां थे और घटना को अंजाम देने तक वहीं आसपास थे। पुनाईचक राजवंशी नगर मंदिर के पास उस दिन 2 बजकर 58 मिनट अपराधी दिखे वहां पर चाय पीथी।

  




Suggested News