बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रुपेश सिंह मर्डर में पहली बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने नौ शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया

रुपेश सिंह मर्डर में पहली बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने नौ शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया

पटना। पांच दिन पहले राजधानी पटना में हुए हाईप्रोफाइल रुपेश सिंह मर्डर केस में पुलिस ने पहली बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने नौ शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि रुपेश सिंह के मर्डर में इन बदमाशों की भूमिका हो सकती है। फिलहाल पुलिस की टीम इनसे पूछताछ कर रही है। 

 जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए सभी बदमाश आपराधिक प्रवृति के हैं। रविवार को इन बदमाशों को पुनाइचक, राजाबाजार, कंकड़बाग और दीघा से हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि इनमें से कुछ बदमाशों के तार एयरपोर्ट से जुड़े रहे हैं। माना जा रहा है कि पांच दिन से रुपेश सिंह हत्याकांड में अंधेरे में तीर चला रही पटना पुलिस को इनसे बड़ा सुराग मिल सकता है। जो रुपेश की हत्या की गुत्थी सुलझाने में सहायक होगा। इससे पहले अपराधियों की तलाश में दिल्ली, यूपी व गोवा गई पुलिस टीम खाली हाथ पटना लौट आयी। ऐसे में सीसीटीवी का जो फुटेज हाथ लगा है, उसकी जांच व धुंधली तस्वीर उजागर करने के लिए लैब में भेजा गया है। 

दरअसल, वारदात के बाद रूपेश सिंह की कार में मिले मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है। कॉल डिटेल्स और मैसेज चैटिंग के दौरान हुई बातों को गंभीरता से लेते हुये एसआईटी मामले की तह तक जाने व हत्या से जुड़ी कड़ियों का पता लगाने में जुटी है। 

Suggested News