रुपेश मर्डरः तीन एडीजी और पटना के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ डीजीपी ने की बैठक, कहा - जल्द सुलझाएंगे केस

रुपेश मर्डरः तीन एडीजी और पटना के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ डीजीपी ने की बैठक, कहा - जल्द सुलझाएंगे केस

पटना। रुपेश सिंह हत्या मामले में बिहार पुलिस पर दबाव बढ़ गया है।  बिहार के सीएम नीतीश कुमार के निर्देश के बाद प्रदेश के डीजीपी अब एक्टिव नजर आने लगे हैं। वहीं  रुपेश सिंह हत्या मामले में बिहार पुलिस पर दबाव बढ़ गया है। शनिवार को रुपेश मर्डर केस में प्रगति को लेकर वह एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उनके साथ सीआईडी, ऑपरेशन्स और कानून-व्यवस्था के एडीजी और पटना पुलिस के सभी वरीय अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान डीजीपी ने बताया कि रुपेश की हत्या को लेकर सभी एंगल से जांच की जा रही है। इस केस में अब तक हुई जांच और आगे जांच को लेकर क्या रणनीति होगी, इसको लेकर सूक्ष्म बैठक हुई है।

डीजीपी सिंघल ने बताया रुपेश की हत्या का मामला बहुत सेंसेटिव है। जिसमें अब तक यह बात स्पष्ट हो चुका है कि उसकी हत्या कांट्रेक्ट कीलिंग के तहत की है। आज की बैठक में हम उन हर बिंदूओं को लेकर बात की गई, जो सामान्य तौर पर कांट्रेक्ट कीलिंग में सामने आते हैं। उन्होंने बताया कि हम हर बिंदू पर जांच कर रहे हैं। डीजीपी ने भरोसा दिया है कि हम बहुत कम समय में रुपेश केस का खुलासा करने वाले हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि रुपेश केस में पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि कुछ बातें ऐसी होती हैं, जो शेयर नहीं की जा सकती हैं।

ज्यादातर मामलो को सुलझाने में हुए कामयाब

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूछ गए सवाल पर डीजीपी ने कहा पिछले 20 दिनों में प्रदेश में जितने भी अपराध हुए, उनमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। सिर्फ कुछ मामले ऐसे हैं, जिनमें अभी तक कामयाबी नहीं मिली है। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी पुलिस इन केसेस को भी जल्द सुलझा लेगी। उन्होंने दरभंगा ज्वलेरी लूट केस  का उदाहरण देते हुए कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला था, जिसमें कई जिलों की पुलिस काम कर रही थी और आखिरकार इस पूरी साजिश का खुलासा करने में हम कामयाब हुए। डीजीपी ने कहा रुपेश केस में जल्द ही हम नतीजे पर पहुंचेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News