रूपेश सिंह के भाई CM नीतीश से करेंगे मुलाकात, CBI जांच की करेंगे मांग, आरोपी की मां-पत्नी भी सीबीआई जांच की उठाई मांग

रूपेश सिंह के भाई CM नीतीश से करेंगे मुलाकात, CBI जांच की करेंगे मांग, आरोपी की मां-पत्नी भी सीबीआई जांच की उठाई मांग

PATNA: रूपेश सिंह के भाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान वे अपनी पूरी बात बतायेंगे और पुलिसिया थ्योरी पर सवाल खड़े करेंगे। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 4:00 बजे रूपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह सीएम नीतीश से मिलेंगे और मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात को रखेंगे।

पुलिसिया जांच से संतुष्ट नहीं रूपेश के परिजन

रूपेश से के परिजन पुलिसिया जांच से संतुष्ट नहीं है और मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की गुहार लगाएंगे। इधर आरोपी के परिवार वाले भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। आरोपी की पत्नी और मां का कहना है कि ऋतुराज से जबरन जुर्म कबूल करवाया गया है। वह इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे सकता। इसलिए घटना की जांच सीबीआई से कराई जाय। आरोपी की मां और पत्नी का कहना है कि पुलिस ने 4 बार घर की तलाशी ली। आरोपी की पत्नी साक्षी का कहना है कि घर मे कुछ नहीं मिला तो उन्हें भी दिन भर थाने में रखा गया और काफी पूछताछ की गई।मोबाइल भी अभी तक पुलिस के पास ही है।वहीं मां को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है।

पुलिस की थ्योरी को पीड़ित परिवार ने किया है खारिज

 बता दें, रुपेश सिंह की हत्या के 22 दिनों के बाद पुलिस ने 3 फऱवरी को हत्याकांड का खुलासा किया। पटना एसएसपी ने एक आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया। पुलिस ने जो थ्योरी बताई थी, रुपेश के परिवार वालों ने उसे झूठ का पुलिंदा कहा था। रुपेश की पत्नी नीतू सिंह ने तो पुलिस को झूठा कहते हुए हाईकोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग भी कर दी थी। इसके बाद शुक्रवार को पटना के SSP उपेंद्र शर्मा पूरी टीम के साथ खुद छपरा पहुंचे। नीतू सिंह से मुलाकात के बाद SSP उपेंद्र शर्मा ने कहा कि इस केस का अनुसंधान कैसे किया और अपराधी तक कैसे पहुंचा गया, इसकी जानकारी देने के लिए मुलाकात की है। साथ ही उन्हें सुरक्षा के लिए एक बॉडीगार्ड भी दिया गया है। परिवार को अनुसंधान को लेकर जो संशय है, वह भी जानना जरूरी था।



Find Us on Facebook

Trending News