कटिहार पुलिस को मिली सफलता, मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाये गए रुपयों के साथ दो को पकड़ा

कटिहार पुलिस को मिली सफलता, मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाये गए रुपयों के साथ दो को पकड़ा

KATIHAR : कल यानि 24 दिसंबर को कोढ़ा प्रखंड के शिक्षक के मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ कर उच्चकों ने तीन लाख नगद उड़ा दिया था. सेंट्रल बैंक से लोन की निकासी के बाद शिक्षक और उनके एक साथी क्वालिटी मोड़ के पास गाड़ी लगा कर बिस्किट खरीदने के लिए गए थे. इसी दौरान महज कुछ ही सेकंड में उच्चकों ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर रुपया उड़ा दिया. 

लेकिन नगर पुलिस की तत्परता से उड़ाए गए पूरे तीन लाख के साथ कटिहार नगर थाना पुलिस ने कोढ़ा से दो चोर को गिरफ्तार कर लिया है. उधर लूट के पूरे वारदात के उद्भेदन के बाद शिक्षक काफी खुश है और पुलिस की सराहना करते हुए नहीं थक रहे. लेकिन इस बीच वह लोगों को यह भी संदेश दे रहे की कभी भी मोटरसाइकिल की डिक्की में इस तरह से रुपया रखकर लापरवाही न बरतें. 

उनके साथ आए शिक्षक संघ के प्रतिनिधि भी पुलिस के इस उपलब्धि पर आभार जताते हैं. उन्होंने कहा की  निश्चित तौर पर इस घटना से तमाम लोगों को भी सीख लेना चाहिए. इस मामले को लेकर आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि निश्चित तौर पर 24 घंटे में लूटे गए पूरी रकम के साथ दो अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है. आगे भी पुलिस हर मामले के निष्पादन की दिशा में प्रयासरत है. लेकिन आम लोगों से भी उन्होंने अपील की है कि रुपए से जुड़े लेनदेन के समय हमेशा सजग रहे. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News