सड़क दुर्घटना में ग्रामीण आवास सहायक की हुई मौत, सहकर्मियों ने लगाया मानसिक दबाव का आरोप

सड़क दुर्घटना में ग्रामीण आवास सहायक की हुई मौत, सहकर्मियों ने लगाया मानसिक दबाव का आरोप

SAMASTIPUR : खानपुर प्रखंड के खानपुर उत्तरी पंचायत में ग्रामीण आवास सहायक के तौर पर कार्यरत अजय कुमार शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. इस घटना पर ग्रामीण आवास सेवा संघ में नाराजगी जाहिर की है. संघ की ओर से कहा गया है की वह पंचायत में काम कर रात्रि में करीब आठ बजे अपने घर लौट रहे थे. 

इसी दौरान सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. वही संघ की ओर से यह भी कहा गया है की अजय कुमार शर्मा पिछले कई महीने से विभागीय और जनप्रतिनिधियों के दबाव में पंचायत में काम कर रहे थे. प्रधानमन्त्री आवास योजना ग्रामीण के तहत वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए लाभुकों को इसका लाभ दिया जाना है. 

इस योजना के लिए जनप्रतिनिधि ग्रामीण आवास सहायक पर अनावश्यक दबाव बनाते हैं. इस वजह से ग्रामीण आवास सहायकों पर मानसिक दबाव बना रहता है. संघ की ओर से कहा गया है की जिले के सभी प्रखंडों में ऐसी ही स्थिति बनी हुई है. तीन दिनों के भीतर अभी तक ऐसी तीन घटनाएं हो चुकी हैं. 

संघ ने कहा की प्रताड़ना के कारण आज अजय कुमार शर्मा हमारे बीच नहीं है. वे अपने पीछे पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गए है. संघ की ओर से मृत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया. शोक सभा में संघ के जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार, शूयदेव प्रसाद , मनोज कुमार, राकेश कुमार, पंकज कुमार ,कबीर हुसैन ,विकास कुमार और संधीर कुमार मौजूद थे.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News