बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : ग्रामीण कार्य विभाग के सिविल इंजीनियर ने सुसाइड की कोशिश

बड़ी खबर : ग्रामीण कार्य विभाग के सिविल इंजीनियर ने सुसाइड की कोशिश

सुपौलः बड़ी खबर इस वक़्त सामने आ रही है सुपौल से जहां ग्रामीण कार्य विभाग के सिविल इंजीनियर के सुसाइड की कोशिश से अफरातफरी मच गई है.इंजीनियर मनीष कुमार ने हाथ का नस काटा फिर गर्दन में ब्लेड से काट रहा था.  घायल इंजीनियर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 बताया जा रहा है कि ग्रामीण कार्य विभाग में सिविल इंजीनियर के पद पर तैनात मनीष कुमार पटना के वाकरगंज के रहने वाले हैं वे तनाव में रहते थे. किसी ने उसे जान से मारने कि धमकी दिया था इसी बात को लेकर वो परेशान रहते थे. ये घटना सदर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित हुस्सैन चौक के पास की है.

सदर अस्लपताल में जारी है इलाज

जख्मी मनीष का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना के बाद सदर पुलिस जांच में जुट गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल और वीरपुर ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता भी सदर अस्पताल पहुंचे.

 सूत्रों का कहना है कि कार्यपालक अभियंता द्वारा ही इंजीनियर को धमकी दिया गया था. रिपोर्ट जमा करने के लिए जिसके चलते इंजीनियर तनाव में था. हांलाकि मौके पर मौजूद कार्यपालक अभियंता इस आरोप को खारिज किया है. वही मामले कि गंभीरता को देखते हुए वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल पूरे घटना क्रम का जांच शुरू कर दिया है और कहा है कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा.

Suggested News