शेखपुरा के युवक की नालंदा में हुई निर्मम हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

शेखपुरा के युवक की नालंदा में हुई निर्मम हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SHEKHPURA : शेखपुरा के युवक की नालंदा में निर्मम तरीके से हत्या कर दिए जाने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और शव को सड़क पर रखकर जाम कर हत्यकांड में शामिल अपराधी की गिरफ्तारी की मांग किया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तोयपर गांव निवासी गोपाल कुमार को उसके दोस्त ने 16 सितंबर की दोपहर मिलने घर से बाहर बुलाया और तभी से युवक लापता हो गया। जबकि गोपाल के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका जिसके बाद मृतक के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला थाना में दर्ज कराया। 

वही नालंदा जिले के बिहार शरीफ पोस्टमार्टम हाउस मे अज्ञात शव होने की सूचना परिवार वालों को सोशल मीडिया के माध्यम से मिली। जिसके बाद मृतक के परिजन बिहार शरीफ स्थित पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचकर गौतम की शिनाख्त की। घटना के संबंध में बताया जाता है कि लापता युवक का शव 17 सितंबर को नालंदा जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरौरा गांव के पास पुलिस ने बरामद किया। वही शव की पहचान नहीं होने पर शव की शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखा गया। जिसके बाद आज शव की पहचान हो सकी है। घटना से गुस्साए लोगों ने शव के साथ सड़क जाम किया है। 

आक्रोशित लोगों ने nh82 को हटिया चौक के पास सड़क जाम कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग किया है। वहीं सड़क जाम की सूचना पाते ही स्थानीय बरबीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाए जाने का प्रयास किया। लेकिन लोगों में काफी आक्रोश देखा गया और लोग लगातार अपराधी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। सड़क जाम होने के कारण गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई है जबकि गंतव्य जाने बाले लोगो को काफी का सामना करना पड़ा।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News