नेपोटिज्म पर बोली रवीना टंडन, रोल पाने के लिए बॉलीवुड में करना पड़ता है हीरोज के साथ बेड शेयर

नेपोटिज्म पर बोली रवीना टंडन, रोल पाने के लिए बॉलीवुड में करना पड़ता है हीरोज के साथ बेड शेयर

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई है। इस बहस के बीच कई फिल्मी सितारे अपने विचार रख चुके हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं रहा।

 रवीना ने आगे कहा है कि मैं किसी कैंप का भी हिस्सा नहीं थी, कोई हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था । ना हीं बार- बार कहने पर मैंने किसी हीरो के साथ बेड शेयर किया और ना हीं किसी के साथ अफेयर रखती थी। रवीना ने खुलासा करते हुए कहा है कि मुझे लोग इसलिए हठी समझते थे क्योंकि मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी। ना ही मैं उनके कहने पर हंसती थी और ना ही उनके कहने से बैठती थी। शायद यहीं वजह रही कि मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी।

रवीना टंडन के बयान ने यह साफ कर दिया है कि बॉलीवुड में हीरो डोमिनेंट फैक्टर काम करता है। यहां सिर्फ हीरो की ही तूती बोलती है। अगर हीरो चाहे तो लीड एक्ट्रेस को रिप्लेस भी कर सकता है। इस के साथ रवीना टंडन उन महिला पत्रकारों पर भी गुस्सा है जिन्होंने ऐसी घटनाओं पर चुप्पी साध रखी थी और अब फेमिनिज्म का झंडा लेकर अपनी आवाज बुलंद करती हैं। रवीना टंडन का यह बयान इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे पहले कंगना ने भी बॉलीवुड में गैंग को लेकर बातें कही थी।

Find Us on Facebook

Trending News