पनोरमा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में एस-आर देव पब्लिक स्कूल ने इंजीनियरिंग कॉलेज के टीम को हराकर बनाई अपनी बढ़त

पनोरमा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में एस-आर देव पब्लिक स्कूल ने इंजीनियरिंग कॉलेज के टीम को हराकर बनाई अपनी बढ़त

PURNEA: पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित पनोरमा स्पोर्ट्स खेल प्रतियोगिता के छठे दिन सोमवार को एस.आर. डीएवी बनाम इंजीनियरिंग कॉलेज के बीच वालीबॉल मैच खेला गया। जिसमें एस.आर. डीएवी टीम के कप्तान सीमरन सिंह ने कप्तानी करते हुए इंजीनियरिंग कॉलेज के खिलाड़ियो को हराकर अपनी बढ़त बनाकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

इस दौरान जीते हुए खिलाड़ियों को पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बधाई देते हुए कहा कि पनोरमा परिवार का प्रयास है कि कोसी-सींमाचल सहित बिहार के हर जिले के खिलाड़ी बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर अपने समाज और बिहार के नाम को गौरवान्वित करने के साथ बिहार का नाम बढ़। ए जिसके लिए हम लगातार प्रयासरत भी हैं।

इस मौके पर पूर्णिया जिला क्रिकेट एसोसिएशन के प्रशिक्षक हरिओम झा ने भी पनोरमा ग्रुप के प्रयास का सराहना करते हुए बताया कि पनोरमा ग्रुप द्वारा कराये जा रहें इस तरह के कार्यक्रम से बिहार के प्रतिभावान बच्चों को उनके प्रतिभा के अनुसार आगे बढ़ने का मौका मिलता हैं जो बिल्कुल काबिल-ए-तारीफ हैं।

मौके पर रंगकर्मी मिथिलेश राय, एस आर डी एवी कोच रंजीत कुमार पटनायक, नीतू कुमारी, टीम कप्तान सीमरन सिंह, खेल प्रबंधक हरियोम झा एवं सभी खिलाड़ियो के साथ-साथ उनके अभिभावक व भारी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News