शादी के 5 दिन बाद दुल्हन अपने बुआ के के बेटे के साथ फरार, क्या यही है प्यार!

शादी के 5 दिन बाद दुल्हन अपने बुआ के के बेटे के साथ फरार, क्या यही है प्यार!

गोपालगंज: बिहार में रोज भागने भगाने का सिलसिला चल रहा है.बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शादी को सात जन्मों का साथ कहा जाता है. लेकिन यहां शादी के पांच दिन बाद ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस प्रेमी जोड़े ने भाई-बहन के रिश्ते को भी ताक पर रख दिया. जानकारी के अनुसार दुल्हन अपनी बुआ के बेटे के साथ भागी है. मामला गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र का है. लड़की के पति की लंका लग चुकी है वो बार बार लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की क्यों की बिहार पुलिस है. 

इसके बाद सारण मंडल के डीआईजी ने मामले में संज्ञान लिया, जिसके बाद पुलिस ने मामला में केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित पति की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. लड़की का अपनी बुआ के बेटे के साथ अफेयर था. बिना लड़की की सहमति के उसकी शादी दूसरी जगह तय की गई तो वो लड़के के साथ भाग गई थी.

इसके बाद परिवार वाले उसे समझा कर वापस ले जाए थे. अब शादी के 5 दिन बाद लड़की फिर से अपनी बुआ के बेटे के साथ भाग गई. बिहार में कोरोना भी बढ़ रहा है इसमें ऐसा लग रहा प्रेमी बोल रहें है मैं इश्क हूं बुखार नहीं जो दवा से उतर जाऊंगा.


Find Us on Facebook

Trending News