सांसद मोदी का लालू परिवार पर हमला, कहा- न्यायपालिका पर भरोसा नहीं, इसलिए तांत्रिक बाबाओं को घर बुलाते हैं

सांसद मोदी का लालू परिवार पर हमला, कहा- न्यायपालिका पर भरोसा नहीं, इसलिए तांत्रिक बाबाओं को घर बुलाते हैं

डेस्क... लालू परिवार के घोर विरोधियों में शामिल राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार सोशल मीडिया के जरिए हमला बोला है। अपने ट्वीटर अकाउंट पर सांसद मोदी ने कहा कि लालू को देश की न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है, इसलिए वो हमेशा की तरह घर पर तांत्रिक बाबाओं को बुलाते रहते हैं। मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव को न जनता की अदालत पर भरोसा है, न न्यायपालिका पर इसलिए वो हमेशा तांत्रिकों और बाबाओं के संपर्क में रहते हैं। 

राज्यसभा सांसद सुशाील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव ने आधी सजा भी जेल में नहीं काटी, इसलिए कोर्ट ने उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी। उनकी पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी उत्तराधिकारियों को बिहार की जनता ने लगातार दो चुनावों में नकार दिया। वो तांत्रिक से पूछ कर कुर्ते का रंग तय करते हैं, लेकिन यह नहीं पूछते कि किसी गरीब को कुली-चपरासी की नौकरी देने के बदले उसकी जमीन लिखवानी चाहिए या नहीं।

दरअसल, रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर उत्तर प्रदेश के चुनार-मिर्जापुर से स्वामी श्री श्रद्धानंद महाराज आए थे। उन्होंने राबड़ी देवी से मुलाकात कर उन्हें गीता और प्रसाद दिया था। श्रद्धानंद महाराज अपने गुरू के द्वारा भेजे प्रसाद को यहां पहुंचाने आए थे। उन्होंने कहा कि लालू यादव उनके गुरुजी के शिष्य हैं। वो स्वामी जी के आश्रम हमेशा जाते रहे हैं।

इसको लेकर ही सुशील मोदी ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू-राबड़ी एक तरफ नास्तिक वामपंथियों के ‘सेक्यूलर-प्रगतिशील’ दोस्त हैं, तो दूसरी तरफ बाबाओं के चरणपूजक अंधभक्त। लालू यादव का दोहरा चरित्र सबके सामने है।

Find Us on Facebook

Trending News