ननद भौजाई के झगडा में चली गई सास की जान, पढ़िए पूरी खबर

ननद भौजाई के झगडा में चली गई सास की जान, पढ़िए पूरी खबर

KUSHINAGAR : कुशीनगर के बैकुंठपुर गाँव में ननद व भाभी में झगड़ा हो रहा था. इसी बीच गुस्साए भाई ने बहन की पिटाई कर दी. दोनों के बीच हो रहे झगडे को छुड़ाने के लिए माँ बीच में आ गई. झगड़े के बीच ही माँ गश खाकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के वैकुंठपुर गाँव के बृजकिशोर की शादी शुदा पुत्री सरिता अपने ससुराल में हुए विवाद के बाद पिता के घर आकर रह रही थी.

शनिवार को सरिता व उसकी भाभी से किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा. इसे देख सरिता का भाई हरेश नाराज होकर सरिता को पीटने लगा. यह देख मां मैना देवी 55 वर्ष बीच  बचाव करने लगी और सदमे में आकर बेहोश हो गिर पड़ी. कुछ देर बाद उनकी मृत्यु हो गयी.. इस तरह पारिवारिक कलह ने मैना को असमय ही मौत के घाट पहुंचा दिया.

एसओ बृजेश कुमार मिश्रा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा. इस मामले में अभी किसी का बयान नहीं लिया गया है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News