बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की हद! दोस्त की सात महीने की भतीजी के साथ बलात्कार कर बनाया वीडियो, कोर्ट ने कहा...

हैवानियत की हद! दोस्त की सात महीने की भतीजी के साथ बलात्कार कर बनाया वीडियो, कोर्ट ने कहा...

DESK : कई  घृणित घटनाएं मानव मस्तिष्क के परिकल्पना से बाहर होती है। कुछ लोग ऐसा कुकर्म कर जाते हैं जिसके बारे में आम इंसान सोचता तक नहीं। लेकिन जब हैवान बन चुके इंसान का कुकर्म सामने आता है तो उस पर सारी दुनिया सहसा विश्वास नहीं करती. लेकिन फिर उसे कोसते हुए लोगों को घटना पर विश्वास करना पड़ता है। जी हां ऐसी ही एक जघन्य घटना आयरलैंड में घटी है जो इंसानियत और मानवता के नाम पर कलंक है।

मानवता के लिये कलंक है यह घटना

यह घटना आयरलैंड की है जहां एक 59 वर्षीय व्यक्ति ने अपने दोस्त की 7  साल की मासूम भतीजी के साथ न सिर्फ बलात्कार किया, बल्कि उसका वीडियो भी बनाया।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी खुद भी एक पिता है। सिर्फ वह 7 साल की बच्ची से बलात्कार कर वीडियो ही नहीं बनाया. बल्कि गुपचुप तरीके से चार अन्य लड़कियों का भी वीडियो रिकॉर्ड किया। इस जघन्य मामले का खुलासा तब हुआ जब एक बेनाम लिफाफा आयरलैंड गणराज्य की राष्ट्रीय पुलिस सेवा में पहुंचा। उस लिफाफे में एक मेमोरी कार्ड और हाथों से लिखा हुआ नोट था। नोट्स में यह लिखा हुआ था की लिफाफे में एक मेमोरी कार्ड है जिसमें एक बच्ची की क्लिप है । जिस महिला ने उस लिफाफे को भेजा था. उसने आरोपी को राक्षस बताते हुए उसे गिरफ्तार करने की गुहार लगाई थी।

अभियोजक सिन गिलानी ने अदालत को बताया है कि नोट्स में यह भी कहा गया था कि मेमोरी कार्ड में आरोपी के घर में शौचालय का इस्तेमाल करने वाले व्यस्त और बच्चों के 20 मिनट के क्लिप हैं। यह बात तब साबित हो गई जब वीडियो बनाने के लिए वह बाथरूम की तरफ आते हुए दिखता है। बताया गया है की आरोपी से जान पहचान बाल एक दंपति अपनी भतीजी को कभी-कभी उसके फ्लैट पर देखभाल करने के लिए छोड़ जाते थे ।लेकिन उन्हें यह पता नहीं था की खुद एक पिता होने के बावजूद वह व्यक्ति इतना घिनौना काम कर सकता है। कोर्ट के द्वारा यौन शोषण के मामले के आरोपी व्यक्ति को चाइल्ड पॉर्नोग्राफी रखने के 4 मामले में दोषी करार दिया गया।साथ ही फ़ैसला सुनाते हुए जज ने जहां एक तरफ उसे 16 साल की सजा सुनाई वहीं यह भी कहा की 7 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार हिंसक घटनाओं की परिकल्पना से बाहर है।

Suggested News