बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फल-सब्जी बेचने वाले 22 निकले कोरोना पॉजिटिव, तार जोड़ने में प्रशासन पूरी तरह फेल

फल-सब्जी बेचने वाले 22 निकले कोरोना पॉजिटिव, तार जोड़ने में प्रशासन पूरी तरह फेल

DESK :  फल-सब्जी बेचने वाले 22 विक्रेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में फल-सब्जी विक्रेताओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है.

पूरा मामला राजस्थान के करौली जिले का है. दरअसल, संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीमें लगातार लोगों के बीच जाकर सैम्पल्स ले रही हैं.इसी कवायद में बीते दिनों शहर के फल-सब्जी विक्रेताओं के भी सैम्पल्स लिए गए. इन सैम्पल्स की रविवार मिली रिपोर्ट के बाद हर किसी के होश फाख्ता हो गए. रिपोर्ट में 22 विक्रेताओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

बता दें कि, जो 22 विक्रेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वे शहर में जगह-जगह घूमकर फल-सब्जियां बेचने का काम करते हैं. वे पिछले कई दिनों से इसी तरह से फल-सब्जियां बेच रहे थे. ज़ाहिर है इस दौरान कई ग्राहक उनके संपर्क में आए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि इन 22 विक्रेताओं के संपर्क में आए लोगों की संख्या हज़ार या उससे ज़्यादा भी हो सकती है.

 इस कोरोना ‘विस्फोट’ के बाद चिकित्सा और प्रशासन की टीमें हरकत में आ गई हैं. अब उन लोगों तक पहुँचने की चुनौतीपूर्ण कवायद शुरू की जा रही है जो इन 22 कोरोना पॉजिटिव फल-सब्जी विक्रेताओं के संपर्क में आए हैं.

Suggested News