सब्जी दुकानदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सब्जी दुकानदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ सब्जी खरीदने गयी नाबालिग लड़की से सब्जी दुकानदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित के भाई ने अरेराज ओपी में आवेदन दिया. जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. घटना अरेराज ओपी थाना क्षेत्र के हरदिया चौक की बतायी जा रही है. 

नाबालिग लड़की का सर्किल इंस्पेक्टर कल्पना कुमारी के समक्ष बयान दर्ज कराया गया है. इसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी दुकानदार के दुकान व घर पर छापेमारी की. लेकिन आरोपी फरार बताया जा रहा है.  थाना अध्यक्ष सिदेश्वर यादव ने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की हरदिया चौक पर आलू प्याज के दुकान पर सब्जी खरीदने के लिए गुरुवार को गई थी. 

इसके बाद दुकानदार रमेश कुमार ने  नाबालिग लड़की को गोदाम में ले जाकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का वीडियो शुक्रवार को सुबह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वीडियो देखने के बाद पीड़ित लड़की के भाई ने ओपी थाना में आवेदन देकर आलू प्याज दुकानदार पर नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर आवेदन दिया गया. 

डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि पीड़ित के भाई के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए मेडिकल कराने व 164 का बयान दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा की स्पीडी ट्रायल कराकर पोस्को एक्ट के तहत सजा दिलाया जाएगा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News