पटना में सब्जी विक्रेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में सब्जी विक्रेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

PATNACITY : पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के लाल इमली इलाके में एक सब्जी विक्रेता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना की सुचना पुलिस को दी गयी.

 जिसके बाद चौक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वही मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई जो कि चौक शिकारपुर क्षेत्र में सब्जी बेचा करता था. 


इस सम्बन्ध में पीड़ित परिजनों ने बताया कि लॉक डाउन की वजह से आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी. जिससे तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर लिया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी हुई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर भागलपुर में हबीबपुर थाना क्षेत्र में मारुचक अंबाई के 24 वर्षीय युवक ने गले में साड़ी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया. मृतक मारुचक अंबाई के अशोक राम के पुत्र चंदन कुमार बताया जा रहा है. वही मृतक के पिता ने बताया कि मेरे बेटे चंदन का कुछ बर्षो से दिमागी संतुलन खराब था,जिसके कारण रांची में 3 वर्ष से इलाज चल रहा था. मृतक अपनी बहन रूपा देवी पति रंजन कुमार राम के मकान में रहता था. यह घटना उन्हीं के मकान में घटी है. सूचना मिलते ही हबीबपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

पटनासिटी से रजनीश और भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News