भाजपा सांसद के घर में घुसकर तोड़फोड़, सुरक्षाकर्मियों को लगी चोट, सत्तारूढ़ दल पर लगा गंभीर आरोप

भाजपा सांसद के घर में घुसकर तोड़फोड़, सुरक्षाकर्मियों को लगी चोट, सत्तारूढ़ दल पर लगा गंभीर आरोप

DESK. भाजपा के एक सांसद के घर में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की जिसके बाद से भाजपा सांसद का परिवार भयभीत बताया जा रहा है। यह घटना तेलंगाना में हुआ।  तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनकी बेटी और पार्टी एमएलसी के कविता के खिलाफ की गई कुछ व्यक्तिगत टिप्पणियों के विरोध में शुक्रवार को हैदराबाद में भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद के आवास पर हमला किया। सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं ने बंजारा हिल्स में निजामाबाद के सांसद के घर में घुसकर खिड़की के शीशे तोड़ दिए और फर्नीचर में तोड़फोड़ की। 

उन्होंने अरविंद के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। उन्होंने केसीआर और कविता के खिलाफ अरविंद की व्यक्तिगत टिप्पणियों पर अपना गुस्सा निकाला। हैदराबाद स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर टीआरएस समर्थकों द्वारा तोड़फोड़ करने पर भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने कहा कि के कविता ने घमंड में आकर टीआरएस के गुंडों को मेरे आवास पर भेजा और हंगामा किया। उन्होंने मेरी 70 साल की मां के सामने फर्नीचर, भगवान की मूर्तियों और कारों को नुकसान पहुंचाया। 

उन्होंने कहा कि के कविता ने जातिगत अहंकार में आकर मेरे खिलाफ कई अपमानजनक बयान दिए....मुझे मेरे पिता के एक पुराने मित्र का फोन आया कि के कविता अपने पिता से परेशान हैं,उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे से संपर्क करने की कोशिश की क्योंकि उनके पिता उन्हें राजनीति से दूर रख रहे थे।


पुलिस कर्मियों ने टीआरएस के झंडे ले जा रहे टीआरएस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। उनमें से कुछ घर में घुसने में कामयाब रहे और खिड़की के शीशे पर पत्थरों और लाठियों से हमला किया। अरविंद अपने घर पर मौजूद नहीं था। इसमें एक सुरक्षाकर्मी को मामूली चोट आई है।


Find Us on Facebook

Trending News