सच्चिदानंद राय ने बीजेपी उम्मीदवार के लिए झोंकी ताकत, कल से महाराजगंज में सिग्रीवाल के साथ करेंगे प्रचार

सच्चिदानंद राय ने बीजेपी उम्मीदवार के लिए झोंकी ताकत, कल से महाराजगंज में सिग्रीवाल के साथ करेंगे प्रचार

PATNA : बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय की नाराजगी राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व के हस्तक्षेप के बाद अब दूर हो गई है। राय अब खुलकर नरेंद्र मोदी को एकबार फिर से पीएम बनाने को लेकर मैदान में उतर गए हैं। कल से वे महाराजगंज में एनडीए प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ चुनाव प्रचार में जुटेंगे।

बनियापुर के बड़ा लौवां स्थित संत जलेश्वर एकेडमी में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के कई दिग्गज शामिल होंगे। इस सम्मेलन में मुख्य रूप से प्रधानमंत्री के रूप में फिर से मोदी जी को जिताने को लेकर विशेष चर्चा होगी। साथ ही महाराजगंज में चल रहे आरोप प्रत्यारोप व आपसी मतभेद को भुलाकर भाजपा के दो बड़े दिग्गज सांसद जनार्दन सिह सिग्रीवाल और सारण एमएलसी सच्चिदानंद राय एक साथ मिलकर भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिये एक दूसरे से मिलकर नई रणनीति तैयार करेंगे।

बता दें कि पिछले दिनों ब्रह्मजन समाज की उपेक्षा का आरोप लगाकर सच्चिदानंद राय ने  महाराजगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। परन्तु भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत के बाद सच्चिदानंद राय का फैसला बदल गया और उसके बाद से ही उन्होंने एनडीए की जीत के लिये कई सभाए भी की। लेकिन कल वे महाराजगंज के सांसद और प्रत्याशी सिग्रीवाल के साथ पहली बार मंच सांझा करेंगे। बताया जा रहा है कि 

Find Us on Facebook

Trending News