राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पटना में किया प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा- दस नवंबर को एनडीए की विदाई तय

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पटना में किया प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा-  दस नवंबर को एनडीए की विदाई तय

पटना बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान होने के बाद अब दूसरे चरण की तैयारी में लग गये हैं सभी पार्टी और उनके कार्यकर्ता. गुरुवार को कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सचिन ने यहां कहा कि महागठबंधन की सभाओं में उत्साह दिख रहा है, जिससे बदलाव निश्चित है और दस नवंबर को एनडीए की विदाई भी तय है.

सचिन पायलट ने यहां कहा कि इस बार बिहार चुनाव का एजेंडा राजद-कांग्रेस तय कर रही है, जिसके बाद मजबूरन बीजेपी-जदयू को हमारी बातों का जवाब देना पड़ रहा है. जब राजद ने कहा कि हम दस लाख नौकरी देंगे तो बीजेपी ने मजाक उड़ाया, बाद में खुद 19 लाख रोजगार की बात की. सचिन पायलट ने कहा कि लोजपा और भाजपा के खेल को बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है. सचिन ने कहा कि लालूजी के परिवार के लिए जिस प्रकार की भाषा का उपयोग हो रहा है, वो बीजेपी की बौखलाहट दिखाता है.

नेता बोले कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन के वक्त जो रवैया अपनाया वो अशोभनीय था, कोटा में बिहार के बच्चों को मंझधार में छोड़ दिया गया था. सचिन पायलट इससे पहले पार्टी के लिए मध्य प्रदेश के उपचुनाव में प्रचार कर रहे थे और अब बिहार का रुख किया है. 

आपको बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर को कुल 94 सीटों पर मतदान होना है. ऐसे में अभी से ही राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी बुधवार को बिहार में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था, वहीं गुरुवार को कई राष्ट्रीय नेता प्रचार में उतरे हैं. बिहार में महागठबंधन की अगुवाई कर रहे तेजस्वी यादव भी लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं. गुरुवार को तेजस्वी की बिहार में कुल 13 सभाएं हैं.

Find Us on Facebook

Trending News