समीक्षा बैठक में एआईसीसी सचिव के सामने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आपस में भिड़े

समीक्षा बैठक में एआईसीसी सचिव के सामने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आपस में भिड़े

BAGHA: मिशन 2019 की तैयारी में जुटी कांग्रेस बिहार में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने के लिए लोकसभा वार सर्वे कर रही है. इसी कड़ी में एआईसीसी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर बगहा पहुंचे जहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. बाद में नारायणापुर स्थित आईबी गेस्ट हाउस में कांग्रेस की समीक्षा बैठक में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आपस में ही भिड़ गए.

देखते ही देखते समीक्षा बैठक शक्ति प्रदर्शन में तब्दील हो गई. समीक्षा बैठक के दौरान विधायक अमित कुमार टुन्ना और एमएलसी राजेश राम ने नाराज़ कार्यकर्ताओं को शांत कराया. बताया जा रहा है कि एआईसीसी सचिव और बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर हाजीपुर से चंपारण के बेतिया और बगहा दौरा कर जमीनी हकीकत देखने पहुंचे थे.

मीडिया से मुखातिब होते हुए एआईसीसी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि अभी महागठबंधन में सीटों का फार्मूला तय नहीं हुआ है फ़िर भी कांग्रेस पार्टी बिहार में सभी 40 सीटों पर तैयारी कर रही है. कांग्रेस ने महागठबंधन को अपनी सूची सौंप दी है वहीं चंपारण की यात्रा पर निकले लोस चुनावी सीटों की समीक्षा बैठक के पूर्व ओलावृष्टि से सूबे में किसानों के फसल की भारी क्षति होने पर कांग्रेस ने सरकार से तत्काल मुआवजा घोषित करने की मांग की. इस दौरान बिहार कांग्रेस प्रभारी के साथ पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के बीच पुनः अपनी मजबूत उम्मीदवारी पेश की और चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की. 

Find Us on Facebook

Trending News