नीतीश कुमार ने 'दूध' की रखवाली का जिम्मा 'बिल्ली' को दे दिया, खनन मंत्री रामानंद यादव को बर्खास्त करें CM

नीतीश कुमार ने 'दूध' की रखवाली का जिम्मा 'बिल्ली' को दे दिया, खनन मंत्री रामानंद यादव को बर्खास्त करें CM

PATNA: पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद कोटे के एक और मंत्री पर गंभीर आरोप लगाये हैं। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने खनन मंत्री रामानंद यादव को बर्खास्त करने की मांग किया है। साथ ही खनन विभाग राजद कोटे से लेने का आग्रह किया है। मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूचिता की बात करते हैं तो हमने जो सवाल उठायें हैं उसका जवाब दें. 

दूध की रखवाली बिल्ली को दे दिया-मोदी

सुशील मोदी ने राजद का संबंध बालू माफियाओं से होने का सबूत पेश किया है। उन्होंने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव और पूर्व विधायक अरूण यादव का लालू परिवार से काफी करीबी का संबंध है। बालू से अवैध कमाई से एक पार्टी विशेष की तिजोरी को भरा जा रहा है। इस धंधे में राजद के लोग शामिल हैं। ऐसे में खनन विभाग जिसके अंदर ही बालू का कारोबार होता है उस विभाग का मंत्री रामानंद यादव को बनाया गया। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खनन मंत्री रामानंद यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. साथ ही यह विभाग राजद कोटे से अलग करें.सुशील मोदी ने कहा कि अब खनन विभाग के पदाधिकारियों को ऑफिस में घुसकर धमकी दी जा रही है. पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार फरार हैं . वह अपने मॉल में ठाठ से बैठे हुए हैं. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. उसी तरह से खनन अधिकारी को धमकी देने वाले माफिया जिनका आका सरकार में बैठे हुए हैं, उन पर कोई कार्रवाई होगी? सुशील मोदी ने कहा कि एक कहावत है कि दूध की रखवाली बिल्ली को.....। ऐसा ही हुआ है। माइंस डिपार्टमेंट उस पार्टी और व्यक्ति को दिया गया जिसका पूरा संबंध बालू माफिया से है. इसलिए नीतीश कुमार जो सुचिता की बात करते हैं, इस पर जवाब दें.

रामानंद यादव पर करेंगे केस

 मोदी ने कहा कि मुद्दों पर बात करें, इधर उधर की बात न करें. हमने यह पॉइंट्स उठाए हैं, उसका जवाब दे. सुशील मोदी ने कहा कि हम पर रामानंद यादव ने आरोप लगाए थे. इस पर उन्हें नोटिस दिया गया है. दो-चार दिनों में मानहानि का केस भी दर्ज किया जाएगा. इसी तरह के आरोप मनोज झा ने लगाए थे. हम ने मानहानि का मुकदमा किया था. कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही संज्ञान लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News