दुखद : घरवालों की मदद के लिय दिल्ली से पटना पहुंचा था इंजीनियरिंग का छात्र, घर के अंदर घुसे पानी ने ली जान

दुखद : घरवालों की मदद के लिय दिल्ली से पटना पहुंचा था इंजीनियरिंग का छात्र, घर के अंदर घुसे पानी ने ली जान

PATNA : राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके से एक बड़ा ही दुखद हादसा सामने आया है। जहां इस बारिश की पानी ने एक इंजीनियरिंग के छात्र की जान ले ली। छात्र घर के अंदर इंवर्टर का लाइन काटने गया था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। मृतक का नाम अर्थव था और उसने इसी वर्ष दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया था। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कंकड़बाग कॉलनी के  मलाही पकड़ी चौक के ई-सेक्टर के ई-79 में अथर्व किराये पर रहता था। उसके घर में तीन फुट पानी जमा है। पानी के कारण उसके घरवाले दूसरी जगह चले गये थे। शाम में वह घर देखने पहुंचा था। 

बताया जा रहा है कि लौटते समय घर में डूबे इंवर्टर पर उसकी नजर गयी। उसका स्विच ऑन था। जैसे ही छात्र ने स्विच ऑफ करने की कोशिश की जोर की आवाज हुई और छात्र दूर जा गिरा। आसपास के लोग मौके पर जुटे और कंकड़बाग थाना और प्रशासन की मदद से छात्र को बाहर निकाला। 

वह नोयडा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र था। उसके पिता डॉ. संजय एनएमसीएच के एड्स कंट्रोल विभाग में हैं, मां उमा वकील हैं। 

इसी साल श्रेय ने दिल्ली में एडमिशन लिया था। परिजन छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाने को तैयार नहीं है। बता दें कि वह दिल्ली में था। मंगलवार को वह एकाएक पटना आया था। फिर घर की हालत देखने चला गया।

Find Us on Facebook

Trending News