शादी समारोह से लौट रहे युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

शादी समारोह से लौट रहे युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : जिले के दाउदनगर- पटना मुख्य पथ पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान अरवल जिले के जयपुर पहलेजा गांव निवासी रजनीश कुमार और नीतीश कुमार के रूप में की गयी है. दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर दाउदनगर से पटना  की ओर अपने घर जा रहे थे. 

उसी दौरान केरा पुल के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों युवकों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों का शव क्षत-विक्षत हो चुका है. मृतकों की पहचान उनके पास के आधार कार्ड से की गयी. बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी है. दोनों युवक दाउदनगर प्रखंड के लाला अमोना गांव में किसी शादी समारोह में आये हुये थे और वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान केरा पुल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी. 

घटना की सूचना जैसे ही  ग्रामीणों को मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये.संवाद प्रेषण तक घटनास्थल पर ही मुआवजा की मांग  को लेकर ग्रामीण सड़क जाम किये हुये हैं. दाउदनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम,अपर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार दल- बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News