सड़क दुर्घटना में एक कि मौत, एक गंभीर

सड़क दुर्घटना में एक कि मौत, एक गंभीर

खगड़िया: खबर खगड़िया से है जहां चौथम थाना अंतर्गत करुआमोड़-बदला घाट सड़क में भरपुरा गांव के समीप  सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. मृतक की पहचान लगमा गांव निवासी फूलो गोस्वामी का बेटा अमित कुमार बताया जा रहा है. जबकि घायल की पहचान लगमा गांव के वीर सिंह का बेटा गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. 

इधर चौथम पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों दोस्त एक बाइक पर सवार होकर लगमा गांव से नारायणपुर जा रहा था. तेज गति रहने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर गिर गया. इसके बाद बाइक पलटी कर गड्ढे में चला गया. इस घटना में बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए मालपा स्थित एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया. जहां अमित कुमार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जबकि एक अन्य घायल का इलाज चल रहा है. इधर घटना की सूचना चौथम पुलिस को दी गई. चौथम पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है और पूरा माहौल गमगीन बताया जा रहा है. इधर थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है  मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News