BIG BREAKING : पटना में कोहरे ने ली दारोगा की जान, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

BIG BREAKING : पटना में कोहरे ने ली दारोगा की जान, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

PATNA : बिहार में गुलाबी ठण्ड ने दस्तक दे दी है. इसके साथ ही कोहरे का असर भी दिखने लगा है. इसका का कहर पटना में शुक्रवार तड़के देखने को मिला. जहाँ पटना-औरंगाबाद मार्ग पर बिक्रम के गोराखरी मोड़ के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई. दारोगा की पहचान 33 वर्षीय नंदकिशोर सिंह के रूप में की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दारोगा सोनपुर थाने में पोस्टेड थे. वे अपनी बेटी के साथ अपने गांव बिक्रमगंज थाने के सलेमपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. शादी सम्पन्न होने के बाद शुक्रवार तड़के बोलेरो से बेटी को परीक्षा दिलाने पटना के लिए निकल गए. अभी बोलेरो बिक्रम के गोराखरी मोड़ के पास पहुंची ही थी कि घने कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. 

टक्कर इतना भयंकर था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीँ इस हादसे में दारोगा की मौत हो गई. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. आनन फानन में ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टर ने दारोगा को मृत घोषित कर दिया. वहीं मामूली रूप से घायल बेटी को प्राथमिक इलाज के बाद छूट्टी दे दी गई. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News