लखीसराय : सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लखीसराय : सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

LAKHISARAI : जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर एवं बॉस दरियापुर में एन एच 80 पर सड़क दुर्घटना में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गयी. मृतक की पहचान चितरंजन रोड़ के बह्मदेव केसरी की 33 वर्षीय पत्नी अनीता केसरी एवं कजरा अरमा निवासी रामबालक सिंह के रूप में की गयी है. जबकि विकास कुमार चौरसिया को बड़हिया रेफ़रल अस्पताल के चिकित्सक डॉ एके चौधरी ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार अहले सुबह बॉस दरियापुर एन एच 80 पर मास्टर साहब के लाइन होटल के सामने लखीसराय की ओर से बड़हिया आ रहे शराब माफिया अमित कुमार एवं विकास कुमार चौरसिया एक बोरा में मैकडॉवल शराब एवं इंपिरियल ब्लू लेकर टीभीएस स्कूटी से आ रहे थे. किसी वाहन ने उन्हें आगे से धक्का मार दिया. जिससे सड़क पर दोनों बुरी तरह से दोनों जख्मी हो गए. इसी दौरान गश्ती कर रहे पुलिस अवर निरीक्षक रवीन्द्र कुमार की नजर दोनों पर पड़ी. त्वरित कार्रवाई कर उन्होंने दोनों को लखीसराय सदर अस्पताल लाया. 


जहाँ अमित कुमार की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई और विकास कुमार को प्राथमिक उपचार कर पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीँ बड़हिया गंगा घाट से पति-पत्नी होंडा बाइक से स्नान कर लखीसराय लौट रहे थे. इसी बीच दरियापुर में अनिता केसरी गिर गई. जिसे एक बस ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. बड़हिया पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार दास ने बताया कि सड़क दुघर्टना में एक महिला एवं एक पुरूष की मौत हो गई. बॉस दरियापुर में अमित कुमार एवं विकास कुमार शराब के नशे में थे. उनके पास से 41 बोतल 375 एम एल इंपीरियल ब्लू एवं मैकडॉवेल बरामद किया गया. शेष बोतल सड़क पर दुर्घटना में फूट गया. 

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News