औरंगाबाद में ट्रक और ऑटो के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, सात घायल

औरंगाबाद में ट्रक और ऑटो के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, सात घायल

AURANGABAD : जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ ट्रक व ऑटो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीँ इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है की सभी गुप्ता धाम से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे. इसी बीच जसोइया मोड़ से कुछ आगे एलआइसी ऑफिस के समीप ट्रक व ऑटो के बीच टक्कर हो गयी. 

इससे ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया. अस्पताल के चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सभी लोग गुप्ता धाम से भगवान शिव का दर्शन कर ऑटो पर सवार होकर औरंगाबाद लौट रहे थे. 

इसी बीच एलआईसी ऑफिस के पास एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान नीरज साव के रूप में हुई हैं. जबकि रामजी प्रसाद, सुरेश मेहता, संदीप कुमार ,सूरज कुमार, रमेश मेहता, अंकित कुमार ,छोटू कुमार, रवि मेहता घायल हुए हैं. खबर मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ गई. इधर मौके पर पुलिस पहुंच गई हैं. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News