तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

KHAGADIA : मोरकाही थाना क्षेत्र के आवास बोर्ड गांव के  20 वर्षीय नंदन कुमार की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल देर शाम को दियारा क्षेत्र में खेत में पानी पटवन कर घर लौट रहा था. तभी सोनमकी कटीन के पास खगड़िया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर. घटना की सूचना मिलते ही मोरकाही थाना और आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल खगड़िया लाया गया. 

जहां दोनों व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया. नंदन कुमार की सांस बेगूसराय पहुंचते ही थम गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीँ कमल कुमार को बेगूसराय से भी बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. उधर मृतक के शव को आज सुबह सदर अस्पताल खगड़िया लाया गया. जहां पोस्टमार्टम कराया गया. फिर लोगों ने शव को खगड़िया समाहरणालय गेट के पास रख कर कचहरी रोड  को  जाम कर दिया. 

मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की. मिली जानकारी के अनुसार 30 मिनट तक सड़क   जाम रखा. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर SDO और सदर DSP भी पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. जाम टूटने के बाद सदर सीओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए परिजनों को 4 लाख रुपए का चेक दिया. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News