सुबह-सुबह ट्रैक्टर बना यमराज, टेम्पु में जा रहे दो लोगों की ली जान, एक की हालत नाजुक

सुबह-सुबह ट्रैक्टर बना यमराज, टेम्पु में जा रहे दो लोगों की ली जान, एक की हालत नाजुक

खगड़िया। जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत रोहरी ढ़ाला के पास ट्रैक्टर और टेम्पु के आमने सामने में दो की मौत एक की नाज़ुक  स्थिति में खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा खगड़िया के महेशखूंट थाना इलाके के रोहरी NH-31 के पास  हुआ है।जंहा रोड पर खड़ी  यात्रियों से भरी एक ऑटो को एक अनियंत्रित ईट से लदा ट्रेक्टर ने जोरदार टक्कर मारा। टक्कर इतना जोरदार था कि ट्रेक्टर और ऑटो एक साथ पास के एक दुकान में जा घुसा।लिहाजा इस हादसे में ऑटो सवार दो लोगो की मौत हो गयी है। मरने वालों में युवक चंदन कुमार और अधेड़ अनिल पासवान शामिल है।

इधर घटना के विरोध में आक्रोशित परिजनों ने लाश को सड़क पर रखकर राष्ट्रीय पथ-31 को जाम कर दिया है।NH जाम होने से खगड़िया- महेशखूंट राष्ट्रीय मार्ग बाधित हो गया है।परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं।हालांकि महेशखूंट थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित परिजनों को शांत कराने में लगी है।इनसब के बीच घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।दोनो मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।बताया जाता है कि दोनो मृतक महेशखूंट थाना इलाके का रहने वाला था। जो ऑटो में सवार होकर खगड़िया जाने वाला था।इसी दौरान ट्रेक्टर ने पीछे से टक्कर मार दिया।  मौके पर घटना की सूचना मिलते ही महेशखूंट थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ पहुंच कर मामले को शांत कराने में जुटी है। पुलिस के अनुसार लोगों के गुस्से को शांत करने की कोशिश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News