बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनएच 57 पर आधी रात को हुआ हादसा, ट्रक की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत

एनएच 57 पर आधी रात को हुआ हादसा, ट्रक की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत

सुपौल : जिले के ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत केडोडरा वार्ड नंबर 5 में बीती मंगलवार की रात राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 57 पर क्वॉर्टर चौक के समीप रात के करीबन 2:00 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने इसकी जानकारी ललितग्राम ओपी पुलिस को दी।

फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर ललितग्राम पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तत्कालीन छानबीन शुरू कर दी है।  वहीं रात की वजह से ड्राइवर  घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से वाहन लेकर भागने में कामयाब रहे। जिसके बाद मृतक व्यक्ति के शव को ललितग्राम ओपी  लाया गया। व्यक्ति की पहचान नहीं होने के कारण से बुधवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया। 

बताया गया कि मृत व्यक्ति ने ऊपर टी-शर्ट और नीचे पजामा पहन रखा है। व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है , जानकारी देते हुए ललितग्राम ओपी अध्यक्ष किशोरी प्रसाद ने बताया कि रात के करीबन 2:00 बजे जानकारी  मिलने पर हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गए। घटनास्थल से गाड़ी फरार हो चुकी थी। व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।  शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है। व्यक्ति की पहचान अभी तक नही हो पाई है ,

Suggested News