कार्यपालक अभियंता ने अनशन कारियों का तुड़वाया अनशन, सड़क मरम्मती का दिया भरोसा

कार्यपालक अभियंता ने अनशन कारियों का तुड़वाया अनशन, सड़क मरम्मती का दिया भरोसा

NAVGACHHIA : डुमरिया तीन टंगा जर्जर मार्ग की मरम्मत की मांग को लेकर आमरण अनशन की सूचना पर पहुंचेविभाग के कार्यपालक अभियंता, एसडीओ एवं गोपालपुर के सीआईए किशोर मिश्रा ने अनशन कारियों को जल्द सड़क निर्माण एवं मरम्मती का आश्वासन दिया. कार्यपालक अभियंता के आश्वासन के बादअनशन कारियों ने गुरुवार से चल रहे अनिश्चितकालीन आमरण अनशन को तोड़ दिया. 

इस बारे में कार्यपालक अभियंता रामाशीष प्रसाद ने कहा कि इस सड़क के निर्माण एवं चौड़ीकरण को लेकर पिछले 2018-19 वित्तीय वर्ष में ही विभाग द्वारा टेंडर निकाला गया था. लेकिन एक भी संवेदक के द्वारा टेंडर नहीं डाले जाने के कारण मामला अधर में लटक गया. इसके बाद इस वर्ष भी इसका टेंडर निकाला गया है. टेंडर की प्रक्रिया पूर्ण होने पर जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा. 

फिलहाल लोगों के सुलभ आवागमन के लिए आज से ही सड़क की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. जल्द ही  मरम्मतीका कार्य पूर्ण हो जाएगा और तत्काल लोगों के आवागमन के लिए सड़क चलने लायक हो जाएगी. 

इस मौके पर धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे जदयू के पूर्व जिला उपाध्यक्ष ब्यास दास, आनंद मंडल, विकास कुमार, मनोज मंडल, विजय कुमार, भाजपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री वीरेंद्र दास, कन्हैया कुमार, विपिन कुमार, वकील सिंह, गुरुदेव कुमार रजक के अलावेसैकड़ों लोग मौजूद थे.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News