पटना में सड़क किनारे मिला युवक का शव, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

पटना में सड़क किनारे मिला युवक का शव, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

PATNA : पटना से सटे पालीगंज में सड़क किनारे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. इस घटना के विरोध में मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने पालीगंज अतौलह सड़क को खिड़ीमोर थाना के पास जाम कर दिया. 

साथ ही लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा कर सड़क को जाम से मुक्त कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान मेरा गांव निवासी श्री किशुन बिंद के 25 वर्षीय पुत्र राम बहादुर मांझी के रूप में हुई है. 

भागलपुर हबीबपुर थाना क्षेत्र में करोड़ी बाजार के पीछे मैदान में एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. अहले सुबह जब ग्रामीणों ने मैदान में एक शव को देखा तो क्षेत्र के ग्रामीणों में दहशत फैल गया और शव को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. हालाँकि कोई इस शव को पहचान नहीं पाया है. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना हबीबपुर थाना को दी गयी. जिसके बाद मौके पर हबीबपुर थाना प्रभारी शंभू पासवान अपने दल बल के साथ पहुंच गए. 

उन्होंने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन शुरू कर दी. आसपास के क्षेत्र में डॉग स्क्वायड के द्वारा जांच किया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि इस मृतक व्यक्ति को कई बार क्षेत्र में नशे के हालत में देखा गया है. पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News