सड़क किनारे गंभीर रूप से झुलसी मिली युवती, लोगों ने जताई गैंगरेप कर जिन्दा जलाने का प्रयास करने की आशंका

सड़क किनारे गंभीर रूप से झुलसी मिली युवती, लोगों ने जताई गैंगरेप कर जिन्दा जलाने का प्रयास करने की आशंका

SAMASTIPUR : जिले में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला में एक लड़की गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में सड़क किनारे मिली. सूत्रों की माने तो युवती का गैंगरेप कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. हालांकि इस मामले में नगर पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. गंभीर रूप से झुलसी महिला को देख स्थानीय लोगों ने दीनबंधु सेवा फाउंडेशन के लोगों को सूचना दिया. 

सूचना मिलते ही फाउंडेशन के कर्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले गए. वही सूचना मिलने पर नगर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है. महिला इस कदर झुलसी हुई है की वह कुछ भी बोलने में असमर्थ है. सूत्रों की माने तो झुलसी युवती बंगाल की रहने वाली बताई जा रही है. लेकिन यह कहां झुलसी और किसने से मारने का प्रयास किया. यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. बंगाली टोला में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

लोगों की माने तो मनचले युवकों का यह कारनामा बताया जा रहा है. बहरहाल इतनी बड़ी वारदात होने के बाद भी नगर पुलिस अभी तक शहर में लगे सीसीटीवी को नहीं खंगाल रही है. आखिर उस महिला का यह हाल किसने किया. इसका पता लगाने में नाकाम दिख रही है. वही पीड़ित महिला के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल रही है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News