बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क किनारे मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में सनसनी

सड़क किनारे मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में सनसनी

Nawada : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सड़क किनारे एक युवक की लाश बरामद हुई है। लाश मिलने की सूचना के बाद से इलाके में सनसनी व्याप्त है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज अहले सुबह जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी बरडीहा गांव में कुछ लोगों की नजर दोसुत मोड़ के नज़दीक सड़क किनारे पड़े एक युवक की लाश पर पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी।  

लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले लिया। 

हालांकि अबतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। लोगों द्वारा ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और साक्ष्य को छुपाने के लिए लाश को सड़क किनारे लाकर फेंक दिया गया है। 

वहीं थाना प्रभारी ने बताया है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक की अबतक पहचान हीं हो पाई है। ऐसा लगता है एसिडेंट में ही की मौत हुई है। लेकिन दुर्घटना और हत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच और मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News